कारगिल विजय दिवस पर मंडी में होगा जिला स्तरीय कार्यक्रम

author
0 minutes, 0 seconds Read

मंडी,18 जुलाई। उपायुक्त अपूर्व देवगन ने कहा कि मंडी जिले में कारगिल विजय दिवस के उपलक्ष्य पर 26 जुलाई को इंदिरा मार्केट परिसर में बने शहीद स्मारक में जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। वे वीरवार को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए किए जाने वाले प्रबंधों को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे थे।


    उपायुक्त ने कहा कि मंडी जिले में जिला स्तरीय कारगिल दिवस समारोह में 26 जुलाई को प्रातः 11 बजे आरंभ होगा। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीदों को श्रद्धासुमन अर्पित किए जायेंगे तथा उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी जायेगी। कार्यक्रम में शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कार्यक्रम की सफलता के लिए तैयारियों को लेकर संबंधित विभागों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।


उन्होंने जिला वासियों से आग्रह किया कि वह कारगिल विजय दिवस के अवसर पर समारोह स्थल पर अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर शहीदों को श्रद्वासमुन अर्पित करें।
     बैठक में अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी डॉ0 मदन कुमार, आईएएस प्रोबेशनर चंद्र प्रकाश, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद, उप-निदेशक, सैनिक कल्याण विभाग कर्नल एमके गुलेरिया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *