सुंदरनगर के भलाना में जीप खाई में गिरी, एक की मौत, एक घायल

author
0 minutes, 0 seconds Read

बीएसएल थाना के तहत निहरी पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले भलाना गांव में बुधवार सुबह पिकअप जीप अनियंत्रित होकर गहरी ढांक ने गिर गई। इस हादसे जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया है। जो शिमला स्थित आईजीएमसी अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच आरंभ कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह शिकारी माता मंदिर से वापिस अपने घर सोझा बैहली लौट रहे नंतराम (34) व हेमराज(36) जब भलाना के निकट पहुंचे तो मोड़ काटते हुए उनकी जीप अनियंत्रित हो गई और करीब 200 फीट गहरी ढांक में जा गिरी।

इस हादसे में नंत राम पुत्र कृष्ण लाल निवासी गांव सोझा तहसील निहरी जिला मंडी की मौका पर ही मौत हो गई। जबकि हेमराज पुत्र  धर्म सिंह निवासी गांव सोझा गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे बारे पता चलते ही स्थानीय लोगों ने मौका पर पहुंचे और दोनों को ढांक से बाहर निकाला। इस दौरान उन्होंने पाया कि नंतराम की मौत हो चुकी है और हेमराज गंभीर रुप से घायल पाया गया। स्थानीय लोगों ने गंभीर हेमराज को उपचार के लिए शिमला जिला के सुन्नी स्थित नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर प्राथमिकी उपचार के बाद उसे शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर कर दिया गया है।

डीएसपी भारत भूषण ने बताया मृतक के शव का सुन्नी अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम कराया गया है। वहीं हादसे को लेकर बीएसएल थाना पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है। इधर, सुंदरनगर के विधायक राकेश जम्वाल ने हादसे पर गहरा शोक जताते हुए मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है और घायल के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।


Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *