प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए मंत्री विक्रमादित्य सिंह अयोध्या रवाना

0 minutes, 0 seconds Read

22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत करेंगे। राज्य की कांग्रेस सरकार के युवा मंत्री विक्रमादित्य सिंह को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है। 

भगवान श्रीराम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह अयोध्या के लिए रवाना हो गए हैं। शनिवार दोपहर बाद विक्रमादित्य सिंह शिमला से दिल्ली गए। रविवार को दिल्ली से अयोध्या के लिए जाएंगे। 22 जनवरी को अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शिरकत करेंगे। राज्य की कांग्रेस सरकार के युवा मंत्री विक्रमादित्य सिंह को श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया है।

विक्रमादित्य सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से 4 जनवरी को यह जानकारी साझा की थी। इस बाबत विक्रमादित्य सार्वजनिक तौर पर कई बार कह चुके हैं कि मेरे पिता और हिमाचल प्रदेश के छह बार के मुख्यमंत्री दिवंगत वीरभद्र सिंह ने हमेशा देव समाज और सनातन धर्म को प्रदेश में बढ़ावा देने के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इसे आगे लेकर जाने का मैं हरसंभव प्रयास कर रहा हूं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *